ये तो हूई बडे लोगो की बात अब गरीबो का क्या ?

दिल्ली में एक कोरोना मरीज ने परिवार ने सोमवार को LNJP अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया। 


delhi girl pratibha gupta


मरीज की बेटी प्रतिभा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर वीडियो करते हुए कहा कि उसके पिता को जल्द से जल्दी मदद की दरकार है। प्रतिभा के साथ उनकी मां भी वीडियो में नजर आ रही थीं। दोनों ने दिल्ली और केंद्र सरकार से मदद के लिए गुहार लगाई। 

watch video 


ट्टिटर पर ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया और कुछ ही घंटों में सरकार ऐक्टिव हुई और परिवार की शिकायतें दूर करने के लिए कदम उठाए। आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय ने भी इस बारे में जानकारी ट्विटर पर साझा की। पिता को मदद मिलने के बाद बेटी प्रतिभा गुप्ता ने नया वीडियो पोस्ट करते हुए सरकार को शुक्रिया कहा। हालांकि इस मामले के सामने आने के बाद ये सवाल भी उठ रहा है कि क्या इस तरह वीडियो के जरिए शिकायत करने के बाद ही सरकार कोरोना मरीजों की मदद करेगी?


ये तो हूई  बडे लोगो की बात अब गरीबो का क्या ?


जमीनी हकीकत ये है, शायद इसी लिए लोग quarentine सेन्टर से भाग रहे हैं, और खुल कर सामने नही आ रहे हैं। कोरोना तो बाद कि बात है, पहले quarentine सेन्टर में सर्वाइव करना बहुत बड़ा चैलेंज है।



बहन आपके फादर का ट्रीटमेंट हो गया, लेकिन क्या सबको अपना ट्रीटमेंट करवाने के लिए ऐसे विडियोज बनाने पड़ेंगे, डॉक्टर्स को खुद ही ये इनिशिएटिव लेने चाहिए थे, हर कोई विडियो नहीं बना सकता और हर कोई वायरल भी नहीं हो सकता, चलो सुनकर राहत पहुंची आपके पिताजी ठीक है, मैंने भी वीडियो शेयर किया था, 

आप बहुत बेस्ट कर रहे है इस टाइम मुझे पता है, लेकिन ये भी नहीं होना चाहिए कि ऐसी स्थिति बने, धन्यवाद्।

ये तो हूई बडे लोगो की बात अब गरीबो का क्या ? ये तो हूई  बडे लोगो की बात अब गरीबो का क्या ? Reviewed by alok kumar on Tuesday, April 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.