मेरे किम जोंग उन आऐंगे सबकी बजाएंगे...

North Korea Kim Jong Un जिंदा है, Wonsan complex में satellite से खुलासा


"मोगेम्बो खुश हुआ"😁😁
इतनी आसानी सै कैसे मरेगा किम..
 मरेगा भी तो दो-चार को साथ लेकर ही मरेगा .हिप्पो.


मेरे किम जोंग उन आऐंगे.... 
सबकी बजाएंगे... 
😆😆😆😆😆😆

दक्षिण कोरिया ने उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन के स्वास्थ्य के बारे में बढ़ती अटकलों पर , सीएनएन को बताया कि वह "जीवित और अच्छी तरह से है।"

"हमारी सरकार की स्थिति दृढ़ है," दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे-इन के शीर्ष विदेश नीति सलाहकार मून चुंग-इन ने सीएनएन को बताया। "किम जोंग उन जिंदा है और अच्छी तरह से। वह 13 अप्रैल से वॉनसन इलाके में रह रहा है। अभी तक किसी भी संदिग्ध हरकत का पता नहीं चला है।"


उत्तर कोरियाई राज्य मीडिया, केसीएनए के अनुसार, वह अपने दादा के जन्मदिन 15 अप्रैल को मनाए जाने के बाद किम की भलाई के बारे में सवाल उठा रहे थे। उन्हें चार दिन पहले एक पोलित ब्यूरो की बैठक में देखा गया था।
अमेरिकी अधिकारी के अनुसार, सीएनएन ने सप्ताह में पहले सूचना दी थी कि अमेरिका खुफिया सूचनाओं की निगरानी कर रहा है कि किम "सर्जरी के बाद गंभीर खतरे में है"। एक अन्य अमेरिकी अधिकारी ने सोमवार को सीएनएन को बताया कि किम के स्वास्थ्य के बारे में चिंताएं विश्वसनीय हैं, लेकिन उनकी गंभीरता का आकलन करना कठिन है।

अमेरिका की खुफिया जानकारी है कि उत्तर कोरियाई नेता सर्जरी के बाद गंभीर खतरे में है

इसने दक्षिण कोरिया स्थित एक ऑनलाइन समाचार पत्र डेली एनके की एक रिपोर्ट का पालन किया, जो उत्तर कोरिया पर केंद्रित है, किम ने कथित तौर पर "अत्यधिक धूम्रपान, मोटापा और अधिक काम करने के कारण" एक हृदय प्रक्रिया प्राप्त की। यह जोड़ा कि नेता अब Hyangsan काउंटी में एक विला में उपचार प्राप्त कर रहा है।



समाचार साइट के अनुसार, किम की हालत में सुधार होने के बाद, उनका इलाज करने वाली अधिकांश चिकित्सकीय टीम 19 अप्रैल को प्योंगयांग लौट आई, जबकि उनमें से कुछ उनकी बरामदगी की देखरेख करते रहे। सीएनएन स्वतंत्र रूप से रिपोर्ट की पुष्टि करने में असमर्थ है।
हालांकि रविवार को, उत्तर कोरिया के राज्य समाचार पत्र रोडोंग सिनमुन ने कहा कि किम ने उन श्रमिकों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने उत्तर कोरिया के समुजियोन शहर को फिर से तैयार करने में मदद की। सीएनएन रविवार की रिपोर्ट की प्रामाणिकता की स्वतंत्र रूप से पुष्टि नहीं कर सकता है और धन्यवाद का नोट सीधे नेता से आया है या नहीं।
यह पहली बार नहीं है जब उत्तर कोरियाई मीडिया ने किम की गतिविधियों पर रिपोर्ट दी है क्योंकि उनके संभावित स्वास्थ्य मुद्दों के बारे में खबरें सामने आई हैं।
वॉनसन में ट्रेन
उत्तर कोरिया अपने नेता के आसपास किसी भी सूचना को कसकर नियंत्रित करता है, जिसे देश के भीतर लगभग एक देवता के समान माना जाता है। आधिकारिक राज्य मीडिया से उनकी अनुपस्थिति अक्सर उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें और अफवाहें उगलती है।
उत्तर कोरिया के पास कोई स्वतंत्र प्रेस नहीं है और देश के नेतृत्व की बात करने पर वह अक्सर ब्लैक होल हो जाता है। विश्लेषक राज्य मीडिया प्रेषण को स्कैन करने और किसी भी सुराग के किसी भी प्रचार के लिए प्रचार वीडियो देखने पर बहुत अधिक निर्भर हैं।
सैटेलाइट इमेज से पता चलता है कि उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन से जुड़ी ट्रेन क्या हो सकती है।
सैटेलाइट इमेज से पता चलता है कि उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन से जुड़ी ट्रेन क्या हो सकती है।
उत्तर कोरियाई मामलों में विशेषज्ञता वाली एक वेबसाइट ने शनिवार को उपग्रह चित्रों को प्रकाशित किया, जिसमें कहा गया था कि शोधकर्ताओं ने बताया कि कम से कम 21 अप्रैल से देश के पूर्वी तट पर किम के शानदार वॉनसन कंपाउंड की सेवा करने वाले एक रेलवे स्टेशन पर "शायद किम जोंग उन से संबंधित" गाड़ी खड़ी की गई है।

ट्रेन की उपस्थिति साबित नहीं करती है कि डीपीआरके नेता वॉनसन कम्पाउंड में है, लेकिन 38 उत्तरी द्वारा प्रकाशित लेख के अनुसार, क्षेत्र में रह रही खबरों के अनुसार, "उत्तर कोरिया के मामलों पर विश्लेषण प्रकाशित करता है और एक प्रोजेक्ट है" हेनरी एल स्टिमसन सेंटर, वाशिंगटन, डीसी स्थित थिंक टैंक।
वेबसाइट ने स्टेशन की सूचना दी जहां ट्रेन खड़ी है "किम परिवार द्वारा उपयोग के लिए आरक्षित है।" उपग्रह चित्र ट्रेन को इंगित करते हैं, 15 अप्रैल को क्षेत्र में मौजूद नहीं, 21 अप्रैल से कुछ समय पहले पहुंचे और 23 अप्रैल को स्थान पर बने रहे। 23 अप्रैल तक, ट्रेन 38 उत्तर के अनुसार "प्रस्थान के लिए पुन: प्रस्तुत की गई," दिखाई दी। ।



जो बार बार मरने के बाद भी उठ गया हो... उसे किम कहते हैं.  
😆😆😆😆😆😆
मेरे किम जोंग उन आऐंगे सबकी बजाएंगे... मेरे किम जोंग उन आऐंगे   सबकी बजाएंगे... Reviewed by alok kumar on Monday, April 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.