कितना कठिन होगा सफर भारत के लिए अब क्या बढ़ेगा लॉकडाउन

राजनीतिक मे नही  चिकित्सा  में  आगे बढ़ो ।

भारत में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है. देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों की संख्या 21,800 के पार हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने गुरूवार सुबह संक्रमण के आंकड़ों की जानकारी दी.

कितना कठिन होगा सफर भारत के लिए अब क्या बढ़ेगा लॉकडाउन

कोरोना वायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई के लिहाज से एक बहुत ही अच्छी खबर है. अब देश में इस घातक बीमारी से ठीक होने वाले लोगों की संख्या रफ्तार पकड़ रही है.

watch video



मंत्रालय के मुताबिक, देश में संक्रमित मामलों की संख्या 21,800को पार कर गई है. अब तक इस महामारी से 682 लोगों की मौत हो चुकी है. 4,382 संक्रमित लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं.

कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति का जायजा लेने मुंबई पहुंची केंद्रीय टीम का अनुमान है कि 30 अप्रैल तक कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 42,000 तक पहुंच सकती है.
देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में आगामी दिनों में कोरोना विस्फोट हो सकता है. इसके मद्देनजर मुंबई के सेंट जार्ज और गुरु तेगबहादुर (जीटी) अस्पताल को एहतियातन कोरोना अस्पताल में रूपांतरित कर दिया गया है.

क्या लॉकडाउन बढ़ाना पड़ेगा 



दुनियाभर में संक्रमण के मामलों की संख्या 26.39 लाख हो गयी है. अब तक 1.84 लाख लोगों की कोरोना नाम की महामारी से मौत हो चुकी है.
कितना कठिन होगा सफर भारत के लिए अब क्या बढ़ेगा लॉकडाउन कितना कठिन होगा सफर भारत के लिए अब क्या बढ़ेगा लॉकडाउन Reviewed by alok kumar on Thursday, April 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.