India corona case 78,055 सड़क हादसों में गई 14 मजदूरों की जान

UP-MP में सड़क हादसों में गई 14 मजदूरों की जान, 50 से अधिक घायल


मध्य प्रदेश के गुना में बुधवार देर रात 60 से अधिक मजदूरों को लेकर जा रही बस का एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में 8 मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि 50 से अधिक घायल हैं. वहीं, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रोडवेज बस ने मजदूरों को कुचल दिया है, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है.


घर वापसी करते मजदूर घर वापसी करते मजदूर 

कोरोना और लॉकडाउन के कारण पलायन कर रहे मजदूरों के साथ एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है. मध्य प्रदेश के गुना में बुधवार देर रात 60 से अधिक मजदूरों की बस का एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में 8 मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि 50 से अधिक घायल हैं. घायलों को स्थानीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक, बुधवार देर रात गुना के कैंट थानाक्षेत्र में मजदूरों की बस और ट्रक में टक्कर हो गई. इस हादसे में 8 मजदूरों की मौके पर मौत गई है, जबकि 50 से अधिक घायल हो गए. घायलों का स्थानीय जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. यह सभी मजदूर महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे थे.

गुना पुलिस का कहना है कि बस और ट्रक में यात्री सवार थे. यह सभी लोग कोरोना के कारण अपने घर जा रहे थे. देर रात 2-3 बजे बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई. इस दौरान 8 लोगों की मौत हो गई और 50 से अधिक लोग घायल हो गए. घटना स्थल से ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया है. अब उसकी तलाश की जा रही है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

मुजफ्फरनगर में 6 मजदूरों की मौत


इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक रोडवेज बस ने मजदूरों को कुचल दिया. सहरानपुर रोड पर बुधवार देर रात हुई इस घटना में 6 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 घायल हैं. बताया जा रहा है कि ये मजदूर पंजाब में काम करते थे और पैदल ही अपने घर बिहार के गोपालगंज जा रहे थे.


शाहपुर पुलिस ने लोगों को बोलने से रोका तो भड़के Sahal Qureshi, लोगोंने कहा हां हमें पुलिस ने खूब मारा।




20 Lakh Crore Package पर Pm Modi को क्या बोली Public?



विशाखापट्नम गैस लीक में जो FIR दर्ज हुई, उसमें फैक्ट्री के किसी भी स्टाफ मेंबर का नाम ही नहीं!

विशाखापट्नम में 7 मई को LG पॉलीमर्स फ़ैक्ट्री से हुए स्टायरीन गैस रिसाव में 11 लोगों की मौत हुई. मामले की जांच के लिए आंध्र प्रदेश की सरकार ने हाई-लेवल कमिटी बनाई, लेकिन इस केस में जो FIR दर्ज की गई, उसमें फ़ैक्ट्री के किसी स्टाफ का नाम नहीं लिखा गया और न ही स्टायरीन गैस का ज़िक्र किया गया. पूरा मामला क्या है, इस वीडियो में देखिए.

India

Confirmed
78,055
Recovered
26,400
Deaths
2,553

Worldwide
Confirmed
4.42M
Recovered
1.66M
Deaths
298K

LETS WATCH 100 BREAKING NEWS 


India corona case 78,055 सड़क हादसों में गई 14 मजदूरों की जान India corona case 78,055 सड़क हादसों में गई 14 मजदूरों की जान Reviewed by alok kumar on Wednesday, May 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.