दिल्ली के तुगलकाबाद गांव में लगी भीषण आग, 200 झुग्गियां जलकर खाक

दिल्ली के तुगलकाबाद गांव में लगी भीषण आग, 200 झुग्गियां जलकर खाक

दिल्ली के तुगलकाबाद गांव में लगी भीषण आग, 200 झुग्गियां जलकर खाक

दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में बीती रात आग लगने से अफरा तफरी मच गई. एक के बाद एक सिलेंडर फटने से आग तेजी से फैली. इस हादसे में 200 से ज्यादा झुग्गियां और गोदाम जलकर खाक हो गए.



सिलेंडर फटने से लगी भीषण आगमौके पर पहुंची थी दमकल की 30 गाड़ियांआग पर पाया गया काबू, कोई हताहत नहीं

दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में बीती रात आग लगने से अफरा तफरी मच गई. आग तुगलकाबाद गांव की झुग्गियों में लगी थी. एक के बाद एक सिलेंडर फटने से आग तेजी से फैली. इस हादसे में 200 से ज्यादा झुग्गियां और गोदाम जलकर खाक हो गए. दमकल की 30 गाड़ियां मौके पर पहुंची थी और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

आग बुझाने के दौरान दिल्ली साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया था कि हमें लगभग 1 बजे आग लगने की सूचना मिली थी. 18-20 फायर टेंडर मौके पर हैं. दमकल की कार्रवाई जारी है. अब तक कोई हताहत नहीं हुआ है. बाद में दमकल को कई और गाड़ियां मंगानी पड़ी. इसके बाद आगू पर काबू पाया जा सका.

दक्षिणी दिल्ली जोन के डिप्टी चीफ फायर ऑफिसर एसएस तुली ने कहा कि तुगलकाबाद गांव में बड़े पैमाने पर लगी आग को बुझाने के लिए करीब 30 फायर टेंडर इलाके में भेजे गए थे. फिलहाल आग अब काबू में है और दमकल के अधिकारी आग लगने के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.

एसएस तुली ने कहा, 'करीब 30 फायर टेंडर घटनास्थल पर हैं. आग पर काबू पा लिया गया है. आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाई है. कोई हताहत नहीं हुआ है. स्थिति अब पूरी तरह से नियंत्रण में है और अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.'

हालांकि, बाद में पता चला कि आग सिलेंडर फटने के कारण लगी थी. इसके बाद एक के बाद एक कई सिलेंडर फटे. इस वजह से आग ने विकराल रूप ले लिया.

ALL LATEST BREAKING NEWS



दिल्ली के तुगलकाबाद गांव में लगी भीषण आग, 200 झुग्गियां जलकर खाक दिल्ली के तुगलकाबाद गांव में लगी भीषण आग, 200 झुग्गियां जलकर खाक Reviewed by alok kumar on Monday, May 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.