कोरोना टेस्ट में भारी चूक, दूसरी बार में निगेटिव आए एअर इंडिया के पायलट

कोरोना टेस्ट में भारी चूक, दूसरी बार में निगेटिव आए एअर इंडिया के पायलट

read all latset-india-breaking-news-in-hindi

कोरोना वायरस की बात करें तो अब तक करीब 70,768 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही देश में कोरोनावायरस से अब तक 2,294 लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 4,213 नए मामले सामने आए हैं और total 22,549 लोगों की मौत हुई है.


Worldwide
Confirmed
4.25M
Recovered
1.53M
Deaths
287K

10 मई को एअर इंडिया के 5 पायलटों और 2 तकनीकी कर्मचारियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. अब ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि इन सभी पायलटों की रिपोर्ट गलत आई थी. चार पायलटों की रिपोर्ट आ चुकी हैं, जिसमें उनको कोरोना निगेटिव पाया गया है अब पांचवें पायलट की रिपोर्ट का इंतजार है.


कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं एअर इंडिया के पायलटदूसरी बार की टेस्ट रिपोर्ट में आए कोरोना निगेटिव
मुंबई में कोरोना टेस्ट में भारी चूक की खबर सामने आ रही है. एअर इंडिया के जो 5 पायलट कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. दूसरी बार की टेस्ट में निगेटिव पाए गए हैं. जानकारी के मुताबिक दूसरी बार के टेस्ट में सभी पायलटों की टेस्ट रिपोर्ट में कोरोना होने का कोई जिक्र नहीं है. इसके बाद कोरोना टेस्ट पर सवाल खड़ा हो गया है.

दूसरी बार टेस्ट में निगेटिव आए पायलट


बता दें कि 10 मई को एअर इंडिया के 5 पायलटों और 2 तकनीकी कर्मचारियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. अब ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि इन सभी पायलटों की रिपोर्ट गलत आई थी. चार पायलटों की रिपोर्ट आ चुकी है, जिसमें उनको कोरोना निगेटिव पाया गया है अब पांचवें पायलट के रिपोर्ट का इंतजार है. इसी के साथ ही अब इंजीनियर और टेक्नीशियन के नतीजों का भी इंतजार है. जो पहली जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव आए थे.

शनिवार की रिपोर्ट में थे पॉजिटिव

बता दें कि शनिवार को एयरलाइन के 77 पायलटों का प्राथमिकता के आधार पर परीक्षण किया गया, जिसमें से 5 लोगों को पॉजिटिव पाया गया था. हालांकि सभी पांच पायलटों में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे. ये सभी पायलट मुंबई में होम आइसोलेशन में थे. इन पायलटों ने आखिरी बार बोइंग 787 ड्रीमलाइनर विमान को उड़ाया था. उन्हें विदेश में फंसे भारतीयों को वापस लाने के लिए वंदे भारत मिशन के तहत ड्यूटी पर तैनात किया गया था.

कोरोना संकट को देखते हुए 17 मई के बाद भी बढ़ सकता है लॉकडाउन, रात में कर्फ्यू जारी रहेगा : सूत्र

Lockdown breaking news- कोरोना संकट के बीच देश में 17 मई तक लॉकडाउन लागू है और इसे आगे बढ़ाने के भी संकेत मिल रहे हैं. सूत्रों के हवाले से खबरें मिल रही हैं कि 17 मई के बाद भी लॉकडाउन बढ़ाया जा सकता है.


नई दिल्ली: Lockdown Extension News: कोरोना संकट के बीच देश में 17 मई तक लॉकडाउन लागू है और इसे आगे बढ़ाने के भी संकेत मिल रहे हैं. बीच सूत्रों के हवाले से खबरें मिल रही हैं कि 17 मई के बाद भी लॉकडाउन बढ़ाया जा सकता है. मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में लॉकडाउन आगे किस रूप में होगा इसके लिए प्रधानमंत्री ने सभी राज्यों से 15 मई तक सुझाव मांगे हैं. बैठक के दौरान हालांकि अधिकांश राज्यों ने लॉकडाउन बढ़ाने की मांग की थी. इस दौरान राज्यों ने कहा कि रेड ज़ोन को जिला स्तर पर रखने के बजाए कंटेनमेंट ज़ोन में रखा जाए और जिले के बाकी हिस्सों में गतिविधियां शुरू की जाएं.


प्रधानमंत्री के साथ बैठक में लॉकडाउन को बढ़ाने को लेकर नीतीश कुमार ने कहीं ये बात...
नीतीश कुमार का नया फ़रमान, सात दिनों के अंदर प्रवासियों को लाने की पूरी व्यवस्था की जाए

PM के साथ मुख्यमंत्रियों की बैठक में बोले हेमंत सोरेन, केंद्र की एडवाइजरी का अक्षरशः पालन कर रहा है झारखंड
इस दौरान सुझाव दिये गये कि नियमित ट्रेनों के बजाए कम स्टॉप वाली ट्रेनें चलाई जाएं. बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि पूरी दुनिया में पर्यटन चौपट है. पर्यटक भारत की ओर रुख कर सकते हैं, इसलिए कोरोना मुक्त राज्य इस बाबत तैयारी करें, क्योंकि देश में टूरिज्म की असीम संभावनाएं हैं.

पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों से कहा कि इंफ्रा और पर्यटन आकर्षण पर जोर दें. उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूरों के घर वापस जाने से श्रमिकों की कमी राज्यों को जरूर होगी, जहां से वे जा रहे हैं लेकिन जहां जा रहे हैं उन राज्यो को भी परेशानी होगी. लेकिन एक बार लोगों ने घर जाने का मन बना लिया है तो उन्हें अगले 10 दिनों में उनके घर पहुंचा दिया जाय. उन्होंने कहा कि उन सबकी जांच हो. जो संक्रमित पाए जाते हैं उनका इलाज किया जाएगा.

पीएम मोदी ने कहा कि हमें मालूम है कि इससे संक्रमितों के आंकड़े में उछाल आएगा, मगर इससे देश को कोरोना मुक्त बनाने में मदद मिलेगी. उन्होंने कहा कि श्रमिकों के भविष्य को लेकर राज्य नीति एवं व्यवस्था बनाए केंद्र भी मदद देगा. हर राज्य को आर्थिक गतिविधि बढ़ाने के लिए तैयार रहना चाहिए. पीएम ने राज्यों से उद्योग और श्रम कानूनों का सरलीकरण करने को भी कहा. प्रधानमंत्री ने कहा कि हर राज्य में इकोनॉमिक जोन की संभावनाएं हैं और इस बारे में राज्य नीति बनाकर केंद्र को भेजें. साथ ही पीएम ने कहा कि विदेश से बड़ी कंपनियों के आने की अपार संभावनाएं हैं.

जोया मोरानी ने कोरोना से ठीक होने के बाद दान किया प्लाज्मा, बोलीं- मुझे 500 रुपये मिले 

joya morani news


जोया मोरानी ने कोरोना से ठीक होने के बाद किया रक्तदान का फैसला, बोलीं- इसमें एंटीबॉडी होते हैं, 

करीम मोरानी का कोरोना टेस्ट दूसरी बार भी आया पॉजिटिव, दोनों बेटियां अस्पताल से हो चुकी हैं डिस्चार्ज
जोया मोरानी कोरोना से ठीक होकर अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, 

जोया मोरानी (Zoa Morani) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "प्लाज्मा थेरेपी परीक्षण के लिए आज नायर अस्पताल में रक्तदान किया. यह दिलचस्प था. वहां मौजूद लोग बेहद सतर्क और उत्साही थे. किसी आपात स्थिति से निपटने के लिए वहां एक चिकित्सक मौजूद था और सारे उपकरण नए तथा सुरक्षित थे. कोरोना वायरस से ठीक हुए सभी लोग इस ट्रायल का हिस्सा बन सकते हैं, जिससे वह दूसरों की भी कोरोना से ठीक होने में मदद कर सकें." एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में आगे बताया, "उन्होंने मुझे एक सर्टिफिकेट और 500 रुपये भी दिये. मैं झूठ नहीं बोलूंगी, अब मैं सुपर कूल फील कर रही हूं."

Now watch all latest breaking news


सबसे मस्त Lockdown कॉमेडी विडिओ देखो 




कोरोना टेस्ट में भारी चूक, दूसरी बार में निगेटिव आए एअर इंडिया के पायलट कोरोना टेस्ट में भारी चूक, दूसरी बार में निगेटिव आए एअर इंडिया के पायलट Reviewed by alok kumar on Monday, May 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.