Airtel Announces 5G Ready Network Test AirTel 5G In India speed

woow Test AirTel 5G In India speed

Airtel Announces 5G Ready Network Test AirTel 5G In India speed

नई दिल्ली, 28 जनवरी, 2021: एक प्रमुख लैंडमार्क में, भारती एयरटेल ("एयरटेल"), भारत के प्रमुख संचार समाधान प्रदाता, ने घोषणा की कि वह हैदराबाद में वाणिज्यिक नेटवर्क पर LIVE 5G सेवा का सफलतापूर्वक प्रदर्शन और ऑर्केस्ट्रा करने वाली देश की पहली टेल्को बन गई है। Faridabad।



एयरटेल ने अपने मौजूदा उदारीकृत स्पेक्ट्रम को 1800 मेगाहर्ट्ज बैंड में NSA (नॉन स्टैंड अलोन) नेटवर्क तकनीक के माध्यम से किया। अपनी तरह के पहले डायनामिक स्पेक्ट्रम शेयरिंग का उपयोग करते हुए, एयरटेल ने उसी स्पेक्ट्रम ब्लॉक में 5G और 4G को समवर्ती रूप से संचालित किया। इस प्रदर्शन ने सभी डोमेन - रेडियो, कोर और ट्रांसपोर्ट में एयरटेल के नेटवर्क की 5 जी तत्परता को सशक्त रूप से मान्य किया है।

Ready Network Test AirTel 5G download


मौजूदा तकनीकों की तुलना में Airtel 5G 10x स्पीड, 10x लेटेंसी और 100x कंसीलर देने में सक्षम है। विशेष रूप से, हैदराबाद में, उपयोगकर्ता 5 जी फोन पर सेकंड के एक मामले में एक पूरी लंबाई की फिल्म डाउनलोड करने में सक्षम थे। इस प्रदर्शन ने कंपनी की प्रौद्योगिकी क्षमताओं को रेखांकित किया है। 5 जी अनुभव का पूर्ण प्रभाव, हालांकि, हमारे ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा, जब पर्याप्त स्पेक्ट्रम उपलब्ध होगा और सरकार की मंजूरी मिल जाएगी।

Ready Network Test AirTel 5G upload


भारती एयरटेल के एमडी और सीईओ, गोपाल विट्टल ने कहा, “मुझे अपने इंजीनियरों पर बहुत गर्व है जिन्होंने आज टेक सिटी, हैदराबाद में इस अविश्वसनीय क्षमता का प्रदर्शन करने के लिए अथक प्रयास किया है। हमारे हर एक निवेश को भविष्य में प्रमाणित किया जाता है क्योंकि हैदराबाद में यह गेम चेंजिंग टेस्ट साबित होता है। एयरटेल इस क्षमता को प्रदर्शित करने वाला पहला ऑपरेटर होने के साथ, हमने फिर से दिखाया है कि हम भारत में हमेशा से ही हर जगह भारतीयों को सशक्त बनाने की हमारी नई तकनीकों में अग्रणी रहे हैं। ”


"हम मानते हैं कि भारत में 5 जी नवाचार के लिए एक वैश्विक केंद्र बनने की क्षमता है। ऐसा करने के लिए हमें एक साथ आने के लिए इको सिस्टम की आवश्यकता है - एप्लिकेशन, डिवाइस और नेटवर्क इनोवेशन। हम अपना काम करने के लिए तैयार हैं। ” गोपाल विट्टल को जोड़ा।


भारती एयरटेल के बारे में


भारत में मुख्यालय वाली, Airtel एक वैश्विक दूरसंचार कंपनी है, जिसमें परिचालन होता है

दक्षिण एशिया और अफ्रीका के 18 देश। कंपनी वैश्विक स्तर पर शीर्ष तीन मोबाइल ऑपरेटरों में शुमार है और इसका मोबाइल नेटवर्क दो अरब से अधिक लोगों की आबादी को कवर करता है। एयरटेल भारत का सबसे बड़ा एकीकृत दूरसंचार प्रदाता और अफ्रीका में दूसरा सबसे बड़ा मोबाइल ऑपरेटर है। सितंबर 2020 के अंत में, एयरटेल ने लगभग अनुमानित किया था। इसके परिचालन में 440 मिलियन ग्राहक हैं।


एयरटेल के पोर्टफोलियो में उच्च गति 4 जी / 4.5 जी मोबाइल ब्रॉडबैंड, एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर शामिल हैं जो 1Gbps तक की गति का वादा करता है, एयरटेल एक्सस्ट्रीम 4K हाइब्रिड बॉक्स के माध्यम से डिजिटल टीवी समाधान, एयरटेल पेमेंट्स बैंक के माध्यम से डिजिटल भुगतान और कनेक्टिविटी के दौरान सेवाओं का एक एकीकृत सुइट शामिल है। , सहयोग, बादल और सुरक्षा जो एक मिलियन से अधिक व्यवसायों में कार्य करता है।


Airtel की ओटीटी सेवाओं में सेल्फ-केयर के लिए Airtel धन्यवाद ऐप, वीडियो के लिए Airtel Xstream ऐप, मनोरंजन के लिए Wynk Music और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए Airtel BlueJeans शामिल हैं। इसके अलावा, Airtel ने उपभोक्ता और उद्यम सेवाओं की एक सरणी देने के लिए Airtel प्लेटफ़ॉर्म को सक्षम करने के लिए दुनिया भर में सैकड़ों कंपनियों के साथ रणनीतिक साझेदारी की है।

Airtel Announces 5G Ready Network Test AirTel 5G In India speed Airtel Announces 5G Ready Network Test AirTel 5G In India speed Reviewed by alok kumar on Monday, March 01, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.