संक्रमण की रफ्तार चिंता बढ़ी रही है corona case india

संक्रमण की रफ्तार चिंता बढ़ी रही है आमिर खान को हुआ कोरोना

आपको बता दें, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार चिंता बढ़ी रही है। मंगलवार को संक्रमण के 28 हजार से ज्यादा मामले सामने आए। यहां कोरोना वायरस संक्रमण के 28,699 नए मामले सामने आए हैं, इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 25,33,026 हो गई। राज्य में संक्रमण से 132 और लोगों की मौत हो जाने के कारण मृतक संख्या बढ़कर 53,589 हो गई है। 

 India 

Total cases - 11.7M

+47,262

Recovered - 11.2M

+23,907

Deaths - 160K

+275

Worldwide

Total cases- 124M

Recovered - 70.5M

Deaths - 2.73M\

फराह खान सड़क किनारे मास्क उतारकर फल सूंघने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- 'क्या कॉमन सेंस बेच के खरीद लिए आम'

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान सड़क किनारे कुछ ऐसा करते देखी गईं कि सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

corona case


 Farah Khan 

कोरोना के बढ़ते मामलों ने फिर से गंभीर स्थिति पैदा कर दी है। जहां एक ओर लोगों को दो गज की दूरी और मास्क लगाना आवश्यक कर दिया गया है तो वहीं बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान सड़क किनारे कुछ ऐसा करते देखी गईं कि सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 


आमिर खान को हुआ कोरोना, अभिनेता ने खुद को किया क्वारंटीन


फराह खान को मंगलवार को सड़क किनारे आम खरीदते हुए देखा गया। इस दौरान फराह ने मास्क लगाया हुआ था लेकिन आम खरीदते वक्त उन्होंने ऐसी गलती कर दी कि वो कैमरे में कैद होई गईं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में फराह खान ने आम की महक सूंघने के लिए मास्क को थोड़ा नीचे किया। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस एक बार फिर से प्रचंड रूप ले रहा है। ऐसे में फिल्मी हस्ती का इस तरह से मास्क उतारना उनकी ट्रोलिंग की वजह बन गया। 

amir khan


फराह खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फराह खान के इस वीडियो के बाद यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कोई इसे अनहाइजीनिक बता रहा है वहीं कोई कह रहा है कि इस वक्त इस तरह का काम करना ठीक नहीं है। 


एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- "आम की इस तरह से महक लेना का कोई मतलब नहीं है। दुकानदार को आम को सूंघने की इजाजत नहीं देनी चाहिए, क्योंकि यह बीमारी फैला रहा है और बहुत अनहेल्दी है," जबकि एक अन्य ने कमेंट किया 'कृपया किसी को भी इस तरह के किसी फल को सूंघने की इजाजत ना दें।' 


एक और यूजर ने कमेंट किया- 'मास्क उतारकर आम कौन सूंघता है कोविड के टाइम पर वो भी महाराष्ट्र में। कॉमन सेंस बेचकर आम खरीद लिया क्या।' तीसरे यूजर ने लिखा- 'आम को इस तरह से सूंघने का कोई मतलब नहीं है। दुकानदार को इस तरह से आम सूंघने की किसी को भी परमीशन नहीं देनी चाहिए। ये बीमारी फैला सकता है और अनहेल्दी भी है।' 

संक्रमण की रफ्तार चिंता बढ़ी रही है corona case india संक्रमण की रफ्तार चिंता बढ़ी रही है corona case india Reviewed by alok kumar on Wednesday, March 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.