कार्तिक आर्यन को हुआ कोरोना, Corona Update

 कार्तिक आर्यन को हुआ कोरोना, फैंस से बोले- 'मेरे लिए दुआ करो' Latest Hindi breaking news

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन विद कोरोना


बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन  कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है। इंस्टा पर पोस्ट करते हुए कार्तिक ने लिखा-"पॉजिटिव हो गया दुआ करो"। अभिनेता ने प्लस साइन वाले फोटो के साथ अपने आधिकारिक इंस्टा अकांट पर ये पोस्ट किया है। 


आमिर खान की बेटी इरा ने निकाली वैकेंसी, 25 लोगों की जरूरत, इतनी होगी महीने की सैलरी

अभिनेता के इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। एक फैन ने पोस्ट करते हुए लिखा-'जल्द ठीक हो जाओ।' वहीं दूसरे ने लिखा-'तुम जल्द ही ठीक हो जाओगे, अपना ख्याल रखो और आराम करो।' इसी तरह से कई फैंस ने कार्तिक के ठीक होने की कामना की। 

कार्तिक आर्यन को हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में देखा गया था। इसके अलावा वो अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' के लिए अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ शूटिंग करते भी नजर आए थे। पिछते सप्ताह कार्तिक ने कियारा,तब्बू और फिल्म के डायरेक्टर अनीस बाजमी के साथ तस्वीर भी शेयर की थी। 


प्रीति जिंटा ने कोरोना वायरस का बढ़ता आंकड़ा देख किया ये पोस्ट, हर किसी का खींच रहा ध्यान

वर्क फ्रंट की बात करें तो 'भूल भुलैया 2' के अलावा कार्तिक 'धमाका' फिल्म में भी नजर आएंगे। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेता एक न्यूज एंकर का किरदार निभाते दिखाई देंगे, जो एक बम विस्फोट की स्टोरी कवर करता है। फिल्म के डायरेक्टर राम माधवनी हैं। 


इससे पहले बॉलीवुड के कई बड़े सितारे जैसे रणबीर कपूर, नीतू कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और अर्जुन कपूर भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं मार्च 2020 में कनिका कपूर ऐसी पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी रहीं थी जिन्हें कोरोना वायरस हुआ।


Delhi Corona Update: 24 घंटे में 888 नए मामले आए सामने, 7 और मरीजों की मौत

दिल्ली में सोमवार (22 मार्च) को पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 888 नए मामले सामने आए हैं जबकि 565 रिकवरी और 7 मौतें दर्ज़ की गई हैं।

दिल्ली में लगातार बढ़ रहा कोरोना, 24 घंटे में 888 नए मामले सामने आए 

Delhi Corona Update: दिल्ली में सोमवार (22 मार्च) को पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 888 नए मामले सामने आए हैं जबकि  565 रिकवरी और 7 मौतें दर्ज़ की गई हैं।


दिल्ली में कोरोना के अबतक कुल 6,48,872 मामले सामने आ चुके हैं। दिल्ली में कुल रिकवरी: 6,33,975 जबकि 10,963 लोगों की अबतक मौत हो चुकी है। वहीं दिल्ली में कोरोना के 3,934 सक्रिय मामले हैं।


दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 67418 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया है। दिल्ली में अभी 2067 लोग होम आइसोलेशन में रखे गए हैं, वहीं अभी कंटेनमेंट जोन की संख्या 805 है। 


दिल्ली में कोरोना के बढ़ते केस के बीच अब एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों की कोविड 19 की रैंडम जांच होगी। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने सोमवार को एक बैठक में यह निर्णय लिया है। सतर्कता और बढ़ाई जाएगी, जो लोग मास्क और समाजिक दूरी का पालन नहीं करेंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी। 


भारत सरकार ने सोमवार को बताया कि आज (22 मार्च) शाम 7 बजे तक रिपोर्ट के अनुसार देश में 4,72,07,134 वैक्सीन डोज़ दी गई हैं। आज COVID19 टीकाकरण का 66वें दिन शाम 7 बजे तक 19,65,635 वैक्सीन डोज़ दी गई।


बढ़ने लगे कोरोना के केस, प्रीति जिंटा ने फनी अंदाज में फैलाई अवेयरनेस

हाल ही में देशभर में बढ़ते कोरोना के मामलों के मद्देनजर प्रीति जिंटा ने मजाकिया 


जहां बॉलीवुड के सभी सितारे फैन्स से मास्क लगाने की विनती कर रहे हैं ऐसे में प्रीति जिंटा का ये मजाकिया अंदाज में दिया गया संदेश भी फैन्स के दिमाग में पूरी तरह से घुस तो गया ही है साथ ही सभी उनकी इस पोस्ट पर अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहे हैं. इंडस्ट्री से कई साथी और फैन्स प्रीति के इस संदेश से इत्तेफाक रखते नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन भी लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक करने के प्रीति के इस अंदाज पर हंसते नजर आए हैं.


बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस के संक्रमण ने एक बार फिर से रफ्तार बढ़ा दी है. महाराष्ट्र में तो कोरोना के मामले कुछ ज्यादा ही तेजी से बढ़ने लगे हैं. दो दिन पहले ही एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा सोमवार को एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स संग ये जानकारी साझा की कि वे कोरोना संक्रमित हैं.

कार्तिक आर्यन को हुआ कोरोना, Corona Update  कार्तिक आर्यन को हुआ कोरोना, Corona Update Reviewed by alok kumar on Monday, March 22, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.