latest hindi breaking news

 पुल‍िस जॉब की तैयारी कर रही थी B Sc पास मह‍िला, मूर्ति के सामने दे दी 6 महीने की बेटी की बल‍ि

latest hindi breaking news

"पुल‍िस जॉब की तैयारी कर रही थी B Sc पास मह‍िला, मूर्ति के सामने दे दी 6 महीने की बेटी की बल‍ि","headline":"पुल‍िस जॉब की तैयारी कर रही थी B Sc पास मह‍िला, मूर्ति के सामने दे दी 6 महीने की बेटी की बल‍ि"



:"B Sc पास और B ed की हुई मह‍िला ने भगवान की प्रत‍िमा के आगे अपनी 6 महीने की बेटी की गर्दन काट दी. मह‍िला पुल‍िस जॉब की भी तैयारी कर रही थी. चौंकाने वाली यह घटना तेलंगाना के सूर्यपेटा जिले की है.


कोरोना से पति की मौत हुई तो पत्नी ने झील में जान दे दी, 3 साल का बेटा पीछे गया तो डूब गया



महाराष्ट्र देश में सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित राज्य है. सांकेतिक तस्वीर महाराष्ट्र के कराड की है, जहां पीपीई किट पहन कर अंतिम संस्कार किया जा रहा है.

कोरोना वायरस की चपेट में आकर जान गंवाने की भयावह कहानियां एक के बाद एक सामने आ रही हैं. अब महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले से एक दुखद घटना सामने आई है. यहां कोरोना वायरस के कारण पति की मौत हुई तो 33 साल की महिला ने कथित तौर पर झील में कूदकर अपनी जान दे दी. दर्दनाक ये भी कि 3 साल का बेटा भी उसके पीछे-पीछे झील में चला गया. उसकी भी झील में डूबकर मौत हो गई.

काम की तलाश में आया था

पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार रात को हुई. तेलंगाना का 40 वर्षीय एक मजदूर काम की तलाश में नांदेड़ शहर से 40 किलोमीटर दूर लोहा नाम की जगह पर आया था. इसी दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया. कोरोना के इलाज के बीच ही 13 अप्रैल को सरकारी अस्पताल में उसकी मौत हो गई. जब इसकी जानकारी उस व्यक्ति की पत्नी को मिली तो वह सदमे में आ गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह महिला लोहा के सुनेगांव झील में कूद गई. उसकी मौत हो गई. दंपति के तीन बच्चे थे. इनमें से 3 साल का बेटा अपनी मां के पीछे झील में चला गया, और डूब गया. पुलिस को मामले की जानकारी गुरुवार सुबह मिली.

महाराष्ट्र में कोरोना का तगड़ा कहर

वैसे तो पूरे देश में ही कोरोना का कहर जारी है, लेकिन महाराष्ट्र में इस महामारी के मामले बेहद तेजी से बढ़ रहे हैं. यह राज्य फिलहाल पूरे देश में कोरोना का मुख्य केंद्र बना हुआ है. महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 58,952 नये मामले सामने आये जबकि 278 और संक्रमितों की मौत हुई. अब तक यहां कोरोना के कारण जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 58,804 हो चुकी है. महाराष्ट्र पुलिस के 373 जवान भी अब तक अपनी जान गंवा चुके हैं. कुल 36,728 जवान कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. महाराष्ट्र पुलिस में कोरोना के फिलहाल 10304 सक्रिय मामले हैं. 10,304 पुलिसकर्मी क्वारंटीन हैं.

कोरोना के विकराल रूप को देखते हुए राज्य सरकार ने बुधवार रात 8 बजे से अगले 15 दिनों के लिए सख्त प्रतिबंध लगाने की घोषणा कर दी है. ये प्रतिबंध 1 मई सुबह 7 बजे तक रहेंगे. पिछले एक हफ्ते से मुंबई, पुणे, नासिक, नागपुर जैसे बड़े शहरों से बड़ी संख्या में मजदूरों का पलायन हो रहा है. मज़दूरों से भरकर ट्रेनें यूपी-बिहार-झारखंड के लिए रवाना हो रही हैं.

latest hindi breaking news latest hindi breaking news Reviewed by alok kumar on Friday, April 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.